Hot Posts

6/recent/ticker-posts

December 2023 movie शाहरुख की डंकी और बाहुबल प्रभास की सालार साल के अंत मे होगी यह फिल्में रिलीज

December 2023 movie शाहरुख की डंकी और बाहुबल प्रभास की सालार साल के अंत मे होगी यह फिल्में रिलीज 

हमारे यहा सिनेमाघर में और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हर रोज अलग-अलग और नई फिल्में आती है। और इन फिल्मो को देखने के लिए बहुत बेताब होते है। हर महिने लोग यह जानने के लिए बेताब होते है की उनके पसंदीदा कलाकारो कि कौन सी फिल्म आने वाली है। दिसंबर महीने मे कई फिल्में आने वाली है। साल के अंत में आप का मनोरंजन भरपूर होने वाला हौ। तो चलिए जानते है की दिसंबर माह मे कोन कौनसी फिल्में आनेवाली है।

1 ऑनिमल 
सॅम बहादुर  sam Bahadur 
3 डंकी  Dunki 
4 सालार  salaar 

1 ऑनिमल  animal

 बॉलीवुड के सुपरस्टार  'रणबीर कपूर' की नई फिल्म आ रही है। उन का नाम ऑनिमल है जो इन दिनों मे बहुत चर्चित हो। कुछ समय पहले फिल्म का टीचर भी लाॅन्च हुआ है। दर्शको ने बहुत पसंद आया है। इस  movie में 'रणबीर कपूर'  बहुत खूंखार रूप में देखने को मिला है। साथ में फिल्म की गाने भी सोशल मिडिया पर बहुत वायरल है। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। 
 'ऑनिमल' फिल्म आपको बेहतर सितारे नजर आऐगे रणबीर कपूर,  रश्मिका मंदाना के अलावा अनिल कपूर बाॅबी देओल ,तृप्ती डिग्री है। जो अहम भूमिका आपको नजर आऐगे 
 यह फिल्म 1  दिसंबर को रीलिज होगी

2 सॅम बहादुर  sam Bahadur 

‘सॅम बहादुर’ फिल्म 1 दिसंबर को दर्शकों के सामने आने वाली है। इस फिल्म को लेकर फैंस में अच्छी खासी क्रेज है। विकी कौशल (Vicky Kaushal) इस फिल्म में मुख्य भूमिका में हैं। भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित यह फिल्म है।

1971 में पाकिस्तान के साथ हुए युद्ध में, सैम मानेकशॉ ने महज 13 दिनों में दुश्मनों को घुटने टेकने पर मजबूर कर दिया था। इस फिल्म में विकी कौशल का लुक रिवील किया गया है। इस फिल्म में सान्या मल्होत्रा सैम मानेकशॉ की पत्नी सिल्लू मंकशॉ की भूमिका निभाएंगी और फातिमा सना शेख इंदिरा गांधी की भूमिका निभाएंगी।

3 डंकी  Dunki 

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘डंकी’ (Dunki) की वजह से चर्चा में हैं।

शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ और ‘जवान’ दोनों ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है। इन दोनों फिल्मों ने दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर अच्छा खासा कलेक्शन किया है। शाहरुख खान की अगली फिल्म ‘डंकी’ को क्रिसमस के मौके पर रिलीज किया जाएगा। यह फिल्म 21 दिसंबर, 2023 को रिलीज होगी।

इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ तापसी पन्नू, विकी कौशल और बोमन ईरानी भी नजर आएंगे। राजकुमार हिरानी ने इस फिल्म का निर्देशन किया है।

4 सालार Salaar 

बाहुबली प्रभास की नई फिल्म सालार की रीलिज तारीख तय हो गई है। इसे 22 दिसंबर 2023 को ही रिलीज़ किया जाएगा। इसका मतलब है कि “सालार” का शाहरुख खान की फिल्म “डंकी” से मुकाबला होगा। पिछले कई दिनों से चर्चा चल रही थी कि “सालार” और “डंकी” का मुकाबला हो सकता है। लेकिन आधिकारिक तौर पर कुछ भी तय नहीं था। लेकिन “सालार” की रिलीज़ डेट घोषित होने के बाद यह तय हो गया है कि इस साल के अंत में दो बड़े स्टार्स का बॉक्स ऑफिस पर आमना-सामना होगा।

इस फिल्म में प्रभास, पृथ्वीराज सुकुमारन और श्रुति हासन मुख्य भूमिकाओं में हैं।

हम आशा करते हैं कि इस आर्टिकल से आपको अच्छी जानकारी मिल गयी होगी, इसे अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करें ताकि उन्हें भी अच्छी जानकारी मिल सके।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ