Hot Posts

6/recent/ticker-posts

Redmi note 13 pro 5G Smartphone launch in India किमत में सस्ता और फीचर्स में दमदार

Redmi note 13 pro 5G Smartphone launch in India किमत में सस्ता और फीचर्स में दमदार



 Redmi note 13 pro 5G Smartphone launch in India रेडमी अपने सीरीज में 13 pro को इंडिया में लॉन्च करने की तयारी कर रही है। फोन में 8GB रैम और Qualcomm snapdragon 7sG2 प्रोसेसर है। फोन में 5000mAh पावर की लिथियम - पाॅलीमर बॅटरी दिया है। 
तो चलिए फोन के स्पेसिफिकेशन और जानते है।
इस फोन में काफी दमदार बैटरी और कैमरा फीचर्स को दिया गया है. यह फोन एंड्रॉयड v13 पर बेस्ड है, जिसका डिस्प्ले साइज़ 6.67 inch का है. इतना ही नहीं, फोन में 200 मेगापिक्सल तक का कैमरा सेन्सर को दिया गया है. चलिए इस फोन के बारें में विस्तार से जान लेते है.


 

Redmi Note 13 Pro 5G Display

13 प्रो में 6.67 inch का OLED डिस्प्ले देखनों को मिल रहा है, जिसका रेसोल्यूशन 122 x 2712 पिक्सल का है. इस फोन में 120 Hz का रिफ्रेश रेट देखनों को मिलता है. इसकी डिस्प्ले की ऐस्पेक्ट रसीओ 20:9 का है. मुझे इस फोन की सबसे खास बात यह लगा है, कि इसमें 1800 निट्स की ब्राइट्निस सपोर्ट को दिया गया है. फोन की डिस्प्ले बेजल लेस है, जो पंच होल डिजाइन के साथ आता है.

Redmi Note 13 Pro 5G Camera

इस फोन में 200 MP का प्राइमरी कैमरा सेन्सर दिया है, जो वाइड ऐंगल के साथ आता है. इसकी सेकन्डरी कैमरा 8 MP अल्ट्रा-वाइड ऐंगल के साथ आता है और इसकी थर्ड कैमरा सेन्सर 2 MP मैक्रो लेंस के साथ आता है. अब इसमें सेल्फ़ी और विडिओ कॉलिंग के लिए 16 MP का सिंगल कैमरा सेन्सर को दिया गया है. रियर कैमरा फीचर्स के रूप में HDR, Digital Zoom, Auto Flash, Face detection जैसे फीचर्स को इनबिल्ड किया गया है.

Redmi Note 13 Pro 5G Battery & Charger

इस स्मार्टफोन में जान देने के लिए 5100 mAh पावर की बैटरी को दिया गया है, इसके बैटरी लिथीअम पॉलीमर के बने है. फोन की बैटरी को चार्ज करने के लिए 67W की फास्ट चार्जिंग को दिया गया है. कंपनी ऐसा कहती है, कि फोन को 0-100 तक चार्ज होने में मात्र 44 मिनट का समय लगता है. चार्ज करने के लिए USB Type-C केबल का सपोर्ट देखने को मिलता है.

13 Pro 5G Launch Date India

Note 13 Pro को इंडियन मार्केट में 30 November को लॉन्च कर सकती है, इसकी जानकारी ऑफिसियली तरीके से आउट हो चुका है. फोन में काफी दमदार फीचर्स देखने को मिल रहा है, इसकी कीमत इंडियन मर्केट में 17,930 रुपया हो सकता है. फोन में 8 जीबी रैम और 128 जीबी इन्टर्नल स्टोरेज देखने को मिल रहा है, इसके इन्टर्नल स्टोरेज को इक्स्पैन्ड नहीं किया जा


हम आशा करते हैं कि इस आर्टिकल से आपको अच्छी जानकारी मिल गयी होगी, इसे अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करें ताकि उन्हें भी अच्छी जानकारी

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ