Hot Posts

6/recent/ticker-posts

Royal Enfield shotgun 650cc price in India

 राॅयल एनफील्ड शाॅटगन 650 लाॅन्च किमत रू 4.25 लाख 

राॅयल एनफील्ड शाॅटगन 650 मोटर edition 4.25 लाख रुपए के साथ लाॅन्च किया गया है। यह एक लिमिटेड edition वर्जन है इस बाईक की कुल 25 unit 25 नंवबर मध्य रात्री तक बुकिंग के लिए उपलब्ध होगी। 


इस राॅयल एनफील्ड शाॅटगन 650 एडिशन को हाथ से पेंट किया गया है यह मुख्य आकर्षण है बाॅडी पैनल ग्रेडिएंट और नियाॅन डिटेलिंग सावधानीपूर्वक तैयार किए गये है। यह माॅडल सिंगल या डबल सीट डिजाइन है। 

शॉटगन 650 का फ्यूल टैंक SG650 कॉन्सेप्ट जैसा दिखता है। बाईक के पहियों पर 10-स्पोक अलॉय डिजाइन भी बरकरार रखा गया है। सुपर मीटियर 650 के समान प्लेटफॉर्म पर बना है, शॉटगन 650 में उल्टा फोर्क, चौड़ा हैंडलबार और पूरी तरह से ब्लैक आउट इंजन कवर मिलता है। मटर-शूटर एग्जॉस्ट भी एक कस्टम यूनिट है।

रॉयल एनफील्ड एक्सेसरीज

मोटरसाइकिल रॉयल एनफील्ड एक्सेसरीज जैसे बार एंड मिरर और एलईडी ब्लैक इंडिकेटर से लैस है। इसके अलावा, लिमीटेड वेरिएंट मोटरसाइकिल को वारंटी और आरएसए सेवा के साथ लॉन्च किया गया है।

सुपर मीटियर 650 के समान ही होगा

हालांकि इस मोटरसाइकिल के स्पेसिफिकेशन अभी तक सामने नहीं आए हैं, लेकिन उम्मीद है कि यह सुपर मीटियर 650 के समान ही होगा। मोटरसाइकिल अगले साल की शुरुआत में वैश्विक स्तर पर बिक्री के लिए उपलब्ध

हम आशा करते हैं कि इस आर्टिकल से आपको अच्छी जानकारी मिल गयी होगी, इसे अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करें ताकि उन्हें भी अच्छी जानकारी

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ