Hot Posts

6/recent/ticker-posts

Automobile की दुनिया मे तबाही मचाने के लिए आ गई है hero की नई bike जानिए तगड़े फीचर्स के बारे मे

 Hero ने अपनी नई बाइक जो की दमदार और शानदार लुक के साथ आने वाली है।  वैसे ही ऑटोमोबाइल की दुनिया में आजकल बहुत कंपटीशन चल रहा है। हीरो के साथ बहुत कंपनियों का कंपटीशन चल रहा है हीरो बहुत आसानी से इस कंपटीशन में आगे बढ़ रहा है। हीरो ने मार्केट में शानदार और नई डिजाइन के साथ बहुत बहुत सारी बाइक लाई है।  हीरो का मार्केट में बहुत बड़ा रुतबा है और वैसे ही क्वालिटी की बाइक बनती है।




Hero passion pro के फीचर्स 

हीरो पैशन यह बाइक पुरानी है लेकिन लोगों की बढ़ती क्रेज और इस बाइक के लिए प्यार देकर  कंपनी ने फिर से इस बाइक को लांच किया है। इसके साथ बहुत बड़े बदलाव कि है। स्पेसिफिकेशन देखकर इस बाइक को एक नया लुक और शानदार बनाया है चलाने के लिए यह बहुत शानदार है और कंफर्टेबल है ।यह बाइक मे डिस्क ब्रेक है और  माइलेज भी बहुत बढ़िया है। इस कंपनी के इस प्राइस में इस बाइक का कोई तोड़ नहीं तो चलिए हम इस बाइक के फीचर्स बहुत आसानी से और सरल भाषा में जानते हैं।

Hero passion pro price 

Hero passion pro आपको चार वेरिएंट्स मिलती है। इसका पहला वेरिएंट है जो स्टैंडर्ड ड्रम वेरिएंट है। जिसकी कीमत कल 73 452 रुपए और दूसरा वेरिएंट स्टैंडर्ड डिस्क वेरिएंट इसकी कीमत कल 76477 रुपए और तीसरा वेरिएंट है एक्सट्रैक्ट ड्रम वेरिएंट इस वेरिएंट की कीमत 76352 और चौथ और आखिरी वेरिएंट है उसकी कीमत 79977 है। 

Hero passion pro के फीचर्स 

Hero passion pro मैं आपको हाइलोजन बल्ब हेडलाइट है। तो वही एक सटीक वेरिएंट में एलईडी प्रोजेक्टर हैडलाइट दिया गया है। हीरो पैशन प्रो स्टैंडर्ड वेरिएंट में आपको सेमी डिजिटल इनफॉरमेशन कंसोल में रियल टाइमिंग माइलेज इंडिकेट दिया गया है और अलावा हीरो पैशन प्रो में आपको आइडल स्टार्ट स्टॉप टेक्नोलॉजी आई 3एस दी गई है ब्लूटूथ कनेक्टिविटी इनकमिंग और मिस कॉल अलर्ट मैसेज अलर्ट सर्विस रिमाइंडर रियल टाइमिंग माइलेज इंडिकेटर फ्यूल इंडिकेटर यह सब मिल जाता है

Hero passion pro का इंजिन 


हीरो पैशन प्रो बाइक आपको 110 सीसी का इंजन मिलेगा 9.1 पी ए एस की पावर और 9.79nm कार्य वीक जनरेटर चार गियर बॉक्स लगाए हैं। इस बाइक की ईंधन की क्षमता 10 लीटर है। 

Hero passion pro माइलेज 

जैसे की हीरो पैशन प्रो के ऑनर्स ने बताया है की पैशन हीरो पैशन प्रो रियल माइलेज 58km/ लीटर है 

हीरो पैशन प्रो के ब्रेक

हीरो पैशन प्रो को दो ब्रेक है आगे वाला और पीछे वाला दोनों ही ब्रेक जो है वह डिस्क ब्रेक है जो आपके और आपके परिवारजनों के लिए सेफ्टी का काम करते हैं।

हम आशा करते हैं कि इस आर्टिकल से आपको अच्छी जानकारी मिल गयी होगी, इसे अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करें ताकि उन्हें भी अच्छी जानकारी

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ