Hot Posts

6/recent/ticker-posts

Animal Box Office Collection Day 2: बॉक्स ऑफिस पर दुसरे दिन भी कर सकती है इतनी कमाई

 Animal Box Office Collection Day 2: बॉक्स ऑफिस पर दुसरे दिन भी कर सकती है इतनी कमाई !


लीड रोल में रणबीर कपूर दिख रहे है। वही Rashmika उनकी प्रेमिका और पत्नी का किरदार निभाते हुए दिख रही हैं। अनिल कपूर ने रणबीर के पिता की भूमिका अदा की है। बॉबी देओल ने फिल्म में सॉलिड रोल किया है। उन्हे भी खूब प्रशंसा प्राप्त हो रही है। फिल्म के मेकर्स को काफी उम्मीद है। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म ताबड़तोड़ कमाई कर सकती है। फिल्म ने advance booking भी अच्छी खासी की है। दर्शकों के बीच फिल्म को लेकर भारी उत्साह है।



 Animal Box Office Collection Day 2

अगर इस फिल्म के दुसरे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर नज़र डाला जाये तो इसने दुसरे दिन तक़रीबन ₹ 25 Cr की कमाई कर सकती है। यह आकड़े मीडिया रिपोर्ट्स पर आधारित है।


Animal Box Office Collection Day 1

आज फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर पहला दिन है, लोगो ने भर भर के टिकट्स बुक किए है। ढेर सारे मीडिया रिपोर्ट्स इस Animal Box Office Collection पर अपने विचार प्रकट कर रहे है। अगर हम Sacnilk के रिपोर्ट्स पे विश्वास करे तो Animal Box Office Collection की अनुमानन कमाई 50 करोड़ से ऊपर की हो सकती है।

Animal Movie Budget

इस फिल्म में इतने महंगे स्टार की श्रेणी ने फिल्म के बजट को बढ़ा दिया है। एक रिपोर्ट्स के अनुसार इस फिल्म का बजट तकरीबन 100 करोड़ रूपये है। अब ऐसे में देखने वाली बड़ी बात यह है कि क्या यह बजट Animal Box Office Collection से कवर हो पाती है या नही।

हम आशा करते हैं कि इस आर्टिकल से आपको अच्छी जानकारी मिल गयी होगी, इसे अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करें ताकि उन्हें भी अच्छी जानकारी

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ