Hot Posts

6/recent/ticker-posts

स्मार्ट लूक और दमदार फीचर्स के साथ होगी लाॅन्च ये Hero 2.5Xtunt की bike

 स्मार्ट लुक और दमदार फीचर्स के साथ होगी लाॅन्च ये Hero 2.5 Xtunt की bike 

मिलान इटली मे ELCMA 2023 में हीरो मोटोकाॅर्प ने आपनी नवीनतम मोटार साइकिल अवधारण अधुनिक रोमांच चहने वालो के लिए डिजाइन की है। 2.5 Xtunt concept को हाल ही में लॉन्च किए है।

Hero 2.5 Xtunt Design 

Hero 2.5 XTunt Concept मोटरसाइकिल की तस्वीर को देखकर यह पूरी तरह से साफ हो गया है कि यह फुली स्पोर्ट मोटरसाइकिल होने जा रही है। जिसके डिजाइन में कुछ पार्ट्स करिज्मा एक्सएमआर से लिए जाने की सूचना है। इस मोटरसाइकिल में ऊंची सीट, तेज बॉडी पैनल और स्टंट के लिए तैयार पिछला हिस्सा जो लाल और सफेद रंगों के साथ डिजाइन किया गया है। इसके आगे के सस्पेंशन को सोने के रंग से और लाल रंग के पहियों के साथ फिट किया गया है जो काफी आकर्षक लगता है।

Hero 2.5 Xtunt Engine 

Hero 2.5 XTunt Concept के इंजन की बात कर तो इसके इंजन में करिज्मा एक्सएमआर से लिया गया 210 सीसी, DOHC लिक्विड-कूल्ड इंजन होने की संभावना है। हालांकि कंपनी ने इसकी इंजन को लेकर कोई विशेष जानकारी नहीं साझा की है। लेकिन एक्सपर्ट के अनुसार इस नए कॉन्सेप्ट मोटरसाइकिल में 210 सीसी या 250 सीसी लिक्विड-कूल्ड इंजन को शामिल किया जा सकता 
है।

Hero 2.5 Xtunt brakes 

इसके हार्डवेयर और सस्पेंशन की बात करें तो इसमें आपको आगे की ओर ट्रेलिस फ्रेम को निलंबित अपसाइड डाउन फोर्क्स और पीछे की तरफ एक मोनो-शॉक का इस्तेमाल किया जा सकता है। वहीं इसके ब्रेकिंग सिस्टम की बात करें तो इसमें आपको आगे की ओर डुएल डिस्क ब्रेक और पीछे की तरफ सिंगल डिस्क ब्रेक जोड़ा गया है। इसके अलावा इसके सुरक्षा सुविधा में आपको एंटी लॉकिंग ब्रेकिंग सिस्टम, डुएल चैनल ABS, ट्रेक्शन कंट्रोल, क्विक शिफ्ट, असिस्ट क्लच जैसे सुरक्षा मिलने की संभावना है।

और features 

XTunt Concept मोटरसाइकिल के फीचर्स में फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी , गूगल मैप के द्वारा नेविगेशन सिस्टम, कॉल अलर्ट, एसएमएस अलर्ट, ईमेल नोटिफिकेशन, दस्तावेज भंडार और इसके डिजिटल डिसप्ले पर आपको स्पीडोमीटर, टेकोमीटर, ट्रिप मीटर, गियर पोजीशन, ईंधन गेज, सर्विस इंडिकेटर, स्टैंड अलर्ट, समय देखने के लिए घड़ी जैसे इंडिकेटर दर्शाए जाते हैं।

Launech Date in India 🇮🇳 

स्टंट के लॉन्चिंग को लेकर आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी नहीं दी गई है। हालांकि बाइक एक्सपर्ट के अनुसार इसे अंतरराष्ट्रीय बाजार में 2025 में लॉन्च किए जाने की संभावना है। इसे भारत में लॉन्च को लेकर कोई जानकारी नहीं है इस संभावित 2025 के अंत तक भारत में लॉन्च की जा सकती है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ