Hot Posts

6/recent/ticker-posts

Hardik pandya trade mumbai indians

 आईपीएल के इतिहास की सबसे बड़ी ट्रेड हार्दिक पांड्या की घर वापसी मुंबई इंडियंस की टीम में शामिल हुए


इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2024 सीजन को लेकर रविवार (26 नवंबर) का दिन बेहद खास रहा. इसी दिन सभी 10 टीमों ने अपने प्लेयर्स की रिटेन और रिलीज लिस्ट जारी की. इसमें कई चौंकाने वाले फैसले सामने आए.



मगर इसके करीब 2 घंटे बाद ही एक सबसे बड़ी खबर सामने आई. ट्रांसफर विंडो के तहत आईपीएल इतिहास की सबसे बड़ी ट्रेड देखने को मिली. गुजरात टाइटन्स (GT) के कप्तान हार्दिक पंड्या का अपनी टीम से नाता टूट गया है. अब उनकी अपनी पुरानी मुंबई इंडियंस (MI) टीम में वापसी हुई है.

मुंबई ने एक बड़ी ट्रेड के जरिए पंड्या को अपनी टीम में शामिल किया है. गुजरात 2022 में बतौर नई टीम शामिल हुई थी. तब उसने पंड्या को 15 करोड़ रुपये में अपनी टीम में शामिल कर कप्तान बनाया था. तब पंड्या ने पहले ही सीजन में टीम को चैम्पियन भी बनाया था. इससे पहले पंड्या मुंबई टीम के लिए ही खेलते थे.


पंड्या की यह ट्रेड रुपयों में ही हुई है. रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई टीम के पास पंड्या को वापस लाने के लिए पर्स में पर्याप्त पैसे भी नहीं बचे थे. इसलिए उन्होंने अपने ऑस्ट्रेलियन ऑलराउंडर कैमरन ग्रीन को ट्रेड किया है. ग्रीन के जल्द ही रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) में शामिल हुए है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ